9xmovies 2020: Download Bollywood Movies, 9xmovie Hollywood Movies, Hindi Dubbed HD Movies Download Online

9xmovies 2020 Alternative Websites9xmovies 2020: 9xmovies नवीनतम 9xmovies वेबसाइट फिल्में, 9xmovies समाचार और फ्रेशर्सलाइव पर अपडेट खोजने के लिए एक सार्वजनिक चोरी की वेबसाइट है। डाउनलोड बॉलीवुड, हॉलीवुड, तेलुगु, तमिल फिल्में दोहरी ऑडियो के साथ। 9xmovies मूवी मुफ्त HD डाउनलोड प्रदान करती है ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी अवैध गतिविधियों का कोई अंत नहीं है।

9xmovies.in के पास बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड से मुफ्त HD मूवी डाउनलोड का एक विशाल संग्रह है, और अधिक। 9xmovies कॉम में एक अवैध मूवी डाउनलोड प्लेटफॉर्म है जो नई बॉलीवुड फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, वेब-श्रृंखला पायरेटेड सामग्री प्रदान करता है।

9xmovies 2020 – डाउनलोड HD बॉलीवुड फिल्में

9xmovies वेबसाइट लिंक दुनिया भर की फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित कर रहा है। दुनिया भर में कई वेबसाइटें हैं जैसे 9xmovies समुद्री डाकू फिल्में और उन्हें मुफ्त में ऑनलाइन लीक करने से पहले फिल्में भी रिलीज कर सकती थीं। xmovies जो मूवी प्रेमियों को उनकी पसंदीदा फिल्मों का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में मार करती थी। 9xmovies में बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड और अधिक पायरेटेड सामग्री से मुफ्त एचडी मूवी डाउनलोड का एक विशाल संग्रह है।

9xmovies 300mb Movies के बारे में

9xmovies.com विशेष रूप से सिनेमाघरों या ऑनलाइन पोर्टल्स में अपनी रिलीज़ से पहले या उसके दौरान फिल्में और टीवी शो जारी करता है। यह कुख्यात पायरेसी वेबसाइट 8-10 साल से अधिक पुरानी बताई जाती है। 9xmovies org पायरेसी साइट ने दुनिया भर में बड़े पैमाने पर दर्शकों का निर्माण किया है। मुफ्त डाउनलोड ऑनलाइन बॉलीवुड, हॉलीवुड ड्यूल ऑडियो मूवीज और तमिल और तेलुगु फिल्मों के अकल्पनीय संग्रह ऑनलाइन भी मुफ्त में। पाइरेटेड फिल्में 9xmovies प्रेस में जल्द से जल्द अपलोड की जाती हैं और नवीनतम मुफ्त डाउनलोड फिल्मों की प्रारंभिक गुणवत्ता ज्यादातर थिएटर प्रिंट में होती है।

9xmovies.Guru बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्में प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है। 9xmovies ऐप और इसके कई एक्सटेंशन जैसे 9xmovies, 9xmovies, 9xmovies com, 9xmovies में 9xmovies org, 9xmovies प्रेस, 9xmovies Guru, www 9xmovies न केवल डाउनलोड करने के लिए नेटिज़ेंस प्रदान करते हैं, बल्कि कोई भी उनकी सूची को देख और चुन सकता है। रिलीज की तारीख के अनुसार हल किया गया।

Latest फिल्में लीक – 9xmovies डाउनलोड

9xmovies ऐप कई भाषाओं में भारी मात्रा में फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। यह मुफ्त मूवी डाउनलोड साइट 300MB फिल्मों की सुविधा प्रदान करती है, जहां कोई 300MB की सीमा के भीतर फिल्में डाउनलोड कर सकता है। बॉलीवुड से 9xmovies ऐप पर हाल ही में लीक में छपाक, युद्ध, गलीबॉय, Good NEWZ, और बहुत कुछ शामिल हैं। 9xmovies के site में एक साहो, एवेंजर्स: एंडगेम, बाहुबली, बाहुबली 2, Robots 2.0, Bharat, और बहुत कुछ शामिल हैं।

9xmovies red ने हाल ही में जोकर, कबीर सिंह, अर्जुन पटियाला, स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम, द लॉयन किंग, जॉन विक 3, दबंग 3, और अन्य जैसी बहुप्रतीक्षित फिल्मों को भी लीक किया है। रिपोर्टों के अनुसार, मनोरंजन उद्योग दुनिया भर में पायरेसी डाउनलोड के कारण हर साल लगभग 2.8 बिलियन डॉलर का नुकसान करता है।

9xmovies org के बारे में जानकारी

भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में मूवी पाइरेसी को गैरकानूनी माना जाता है। भारत सरकार ने 9xmovies मूवीज डाउनलोड करने, Movierulz, 123movies और Google के साथ तमिलरॉकर्स जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया। हालाँकि, प्रतीत होता है कि ये साइट .com से डोमेन एक्सटेंशन बना रही हैं। ऐसी वेबसाइटों पर फिल्मों के लीक को रोकने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से निपटने के लिए .info, .un, .in, .uk और बहुत कुछ।

पायरेसी रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

फिल्मों की चोरी को मिटाने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति जो निर्माता की लिखित सहमति के बिना मूवी रिकॉर्ड करता पाया गया, उसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है और दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

क्या मैं अवैध रूप से फिल्म डाउनलोड करने के लिए जेल जाऊंगा या जुर्माना लगाया जा सकता है?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, एक व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यदि वह / वह साबित होता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और का उल्लंघन करने में मदद की है और पायरेसी वेबसाइटों से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड करता है, तो इसे माना जाएगा एक आपराधिक कृत्य।

कानून के तहत, इस तरह के अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए सजा छह महीने और तीन साल के बीच की जेल होती है, जिसमें कहीं भी जुर्माना और 50,000 रुपये (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच कहीं भी जुर्माना हो सकता है। हम अपने उपयोगकर्ताओं को ऐसी फिल्मों के अवैध डाउनलोड से बचने की सलाह देते हैं।

Disclaimer

celebritiesbio किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या निंदा करने का लक्ष्य नहीं रखता है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम लोगों को चोरी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.